नागपुरी फिल्म दहलीज़ का टीजर हुआ रिलीज…Teaser of Nagpuri Film Dehleez released…

नगपुरी फ़िल्म दहलीज़ का टीज़र रिलीज़

झारखंड के लोक भाषा में बनी नागपुरी फीचर फिल्म दहलीज का टीजर रिलीज प्रेस क्लब में किया गया । मुख्य अतिथि के रूप में रायपुर, छत्तीसगढ़ के रहने वाले अविनाश मिश्रा उपस्थित थे। अविनाश मुंबई में रह कर फिल्म इंडस्ट्री में बतौर अभिनेता के रूप में जी 5 के सेठजी, तेरी गलियां, स्टारप्लस के इश्कबाज, और ये रास्ते है प्यार के तथा स्टार भारत आदि के अलग अलग सीरियल में काम कर रहे । कार्यक्रम की शुरुआत झारखंड के सुप्रसिद्ध कलाकार बंटी सिंह के अकाश्मिक निधन पर शोक सभा मनाया गया एवं श्रद्धांजलि अर्पित की गई। फिल्म को श्रेया इंटरनेशनल फिल्म प्रोडक्शन और सहिया फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले टीम एनपीके ने बनाया है । टीजर ए एस रीजनल यूट्यूब चैनल पर किया गया है। टीजर की अवधि 1 मिनट है।

फिल्म के प्रोड्यूसर यतींद्र के मिश्रा का कहना है की इस फिल्म से झारखंड की सिनेमा जगत को एक अलग पहचान दिलाने का काम किया गया है । इस फिल्म में काम करने वाले सारे कलाकार एवं टेक्नीशियन झारखंड से ही है। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में आयुषी भद्र, रौशन शर्मा, शंकर पाठक, आरूणी झा, शीतल किस्पोट्टा, प्रिय मुर्मू, सुकंठ ठाकुर, यम्मी आदि हैं। फिल्म के डायरेक्टर एनपीके ने बताया कि इस फिल्म को पूरे प्रोफेशनल तरीके से बनाने की कोशिश की गई है । एन पी के का मानना है की यह फिल्म नागपुरी जगत में एक नया दौर शुरू करेगी। जल्द ही फिल्म के गानों को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म को झारखंड के लगभग सिनेमा हॉल में रिलीज करने की कोशिश की जा रही है, साथ ही साथ ओडिशा, छत्तीसगढ़ के साथ साथ बंगाल और असम के सिनेमा घर में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को लोगों तक पहुंचने के लिए सिनेमा हॉल के साथ साथ मोबाइल थिएटर के जरिए गांव गांव के लोगों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। कार्यक्रम में डा. अनिल ठाकुर, संतोष अग्रवाल, श्रेय सिंह राजपूत, अभय तिवारी, रोहित पांडेय, हिमांशु कुमार, विकाश आर्यन, सिकंदर ठाकुर, कुलदीप शोरेन, निखिल प्रसाद, तुसार, सरत नायर, देवाशीस सरदार के साथ साथ पूरी एनपीके टीम मौजूद थी।श्रेय इंटरनेशनल फिल्म प्रोडक्शन के द्वारा फ़िल्म निर्मनित की गई है

ट्रेंडिंग न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published.