फिर एक बार मानवता को साबित किया रतन टाटा ने

फ्रेश बुलेटिन,जमशेदपुर

दुनिया के बड़े उद्योगपतियों में शामिल रतन टाटा वैसे तो अपने उद्योग के लिए वर्ल्ड फेमस है,लेकिन उनकी सबसे बड़ी खासियत है उनके दयालुता जिसकी वजह से वो अक्सर चर्चा में है। और एक बार फिर से वो अपनी दरियादिली की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चित है। उनकी एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जहाँ वो अपने एक पुराने कर्मचारी से मुलाकात करते दिख रहे है।

कर्मचारी रह गया हैरान

दरअसल रतन टाटा का एक पूर्व कर्मचारी पिछले 2 सालो से बीमार है। जैसे ही उनको ये बात मालुम चली वो पुणे स्पेशली अपने पूर्व कर्मचारी से मिलने गए। उनको देखकर कर्मचारी भी हैरान रह गया। पुणे की फ्रेंड्स सोसाइटी में कर्मचारी के निवास पर रतन टाटा ने उससे मुलाकात की और अच्छे सेहत कि कामना की। 83 साल के रतन टाटा ने इस बात की जानकारी किसी को नही दी थी। मीडिया को इस बात कि भनक तक नहीं थी। यहाँ तक कि उनके साथ उनके सुरक्षा कर्मी भी नहीं थे।

पार्किंग में सोसाइटी के अध्यक्ष व उनकी बेटी से रतन टाटा ने कि बातचीत

पार्किंग सोसाइटी के अध्य्क्ष बेटी ने बताया कि उनको देखकर ऐसा लग रहा था जैसे हम भगवान् से मिल रहे हो साक्षात् भगवान ने उन्हें दर्शन दे दिया हो। उन्होंने बेटी को आशीर्वाद दिया और अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने को कहा किसी भी पथ पर विचलित ना होने का सन्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.