भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, चंदनकियारी विधायक सह पूर्व मंत्री अमर कुमार बाउरी ने बुधवार को किशोरगंज के दलित सफाईकर्मी 22 वर्षीय आशीष राम के परिजनों से मुलाकात की।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, चंदनकियारी विधायक सह पूर्व मंत्री अमर कुमार बाउरी ने बुधवार को किशोरगंज के दलित सफाईकर्मी 22 वर्षीय आशीष राम के परिजनों से मुलाकात की। आशीष राम की हत्या मंगलवार को अज्ञात लोगों ने घर लौटने के क्रम के कर दी थी।
मौके पर उन्होंने कहा कि एक तरफ 140 घंटे के बाद भी झारखंड की निर्भय की शिनाख्त करने में पुलिस विफल रही है, वहीं दूसरी तरफ किशोरगंज को पुलिस छावनी में बदल दिए जाने के बाद भी उसी किशोरगंज में सरेआम एक दलित सफाई कर्मी युवक की हत्या कर दी जाती है। राज्य का शाशन और प्रशासन आखिर चाहता क्या है। यह जंगल राज झारखंड को बहुत भाड़ी पड़ रहा है।
उन्होंने सरकार से मांग किया कि अविलंब दलित युवक की हत्या का उद्भेदन करे साथ ही झारलहंद कि निर्भया को भी न्याय दिलवाए।
उन्होंने बताया कि गुरुवार को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के एक प्रतिनिधिमंडल रांची एसएसपी से मुलाकात कर आशीष राम की हत्या की जांच और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करेंगे।

बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के किशोरगंज के पास अज्ञात अपराधियों ने नागरमल मोदी सेवा सदन के दलित सफाई कर्मचारी आशीष राम (22) की हत्या कर दी। आशीष राम को शिवगंज स्थित बुढ़िया बाड़ी के समीप गोली मारी गयी थी। मृतक आशीष राम वाल्मीकि नगर निवासी संतोष कुमार का पुत्र था। वह मंगलवार की शाम पांच बजे ड्यूटी के लिए निकला था। कुछ देर के बाद घर वालों को सूचना मिली कि अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी है।

आशीष राम के परिजनों से मिलने वालों में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के उपेंद्र रजक, युवराज पासवान, रंजन साहू, राजा जीवन राम, राजू रंजन, गोविंद वाल्मीकि, टिंकू महतो एवं अन्य शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.