भाजपा विधायक अमर बाउरी ने कहा,यह जंगल राज झारखण्ड वासियों को बहुत भारी पड़ रहा है

फ्रेश बुलेटिन,रांची

मंगलवार को हुए आशीष राम की हत्या के बाद भाजपा अनुसूचित जाती के प्रदेश अध्यक्ष, चंदनकियारी विधायक सह पूर्व मंत्री अमर कुमार बाउरी बुधवार को आशीष के परिवार से मिलने आये। उन्होंने कहा की अभी तक ओरमांझी में हुए युवती की हत्या की गुत्थी सुलझी भी नहीं है। इलाका किशोरगंज को पूरी तरह से छावनी में बदल दिया गया है फिर भी सरेआम ह्त्या जैसी वारदाते रूक नहीं रही है। उन्होंने यह भी कहा राज्य कि प्रसाशन आखिर किस तरह काम कर रही है कि सरेआम एक युवक की ह्त्या कर दी गयी। इस हत्या को लेकर एसएसपी के साथ जल्द से जल्द मुलाकात करेंगे और इस हत्या के मामले कि जांच करने कि मांग करेंगे साथ ही साथ आरोपियों के गिफ्तारी कि मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ओरमांझी में हुए युवती के ह्त्या में जल्द से जल्द उसे न्याय दिलवाये क्योंकि यह जंगल राज्य झारखण्ड वासियों को बहुत महंगा पड़ रहा है।

अन्य लोगो ने भी कि परिजन से मुलाकात
सेवा सदन में काम करने वाला आशीष महज 22 वर्ष का था। वाल्मीकि नगर में रहने वाले संतोष कुमार का पुत्र था आशीष। शिवगंज के बुढ़िया बाड़ी के समीप आशीष को गोली मारी गयी है। वह मंगलवार कि शाम 5 बजे काम पर जाने के लिए निकला था।
आशीष राम के परिजनों से मिलने वालों में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के उपेंद्र रजक, युवराज पासवान, रंजन साहू, राजा जीवन राम, राजू रंजन, गोविंद वाल्मीकि, टिंकू महतो एवं अन्य शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.