कोरोना को लेकर एक बार फिर से राहुल का मोदी सरकार पर तंज बोले- कहां है वैक्सीन

राहुल का मोदी सरकार पर तंज

कांग्रेस नेता (Congress leader) और सांसद राहुल गांधी ने (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने टीकाकरण को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा कि जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आयीं.

इससे पहले राहुल ने पीएम मोदी के ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) कार्यक्रम को लेकर भी एक ट्वीट किया था. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो ! इसमें उन्होंने वैक्सीनेट इंडिया का हैशटैग (#VaccinateIndia) इस्तेमाल किया था.

वहीं, उन्होंने ‘मन की बात’ (#MannKiBaat) हैशटैग इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया कि काम की बात सिर्फ एक- वैक्सीन की कमी ख़त्म करो! बाक़ी सब ध्यान भटकाने के बहाने हैं.’

बता दें कि कोरोना टीकाकरण अभियान हो या कोरोना महामारी को नियंत्रित करने में सरकार की कथित नाकामी, राहुल ने सरकार को हर मुद्दे पर आड़े हाथ लिया है. भारत में वैक्सीन की किल्लत को लेकर राहुल गांधी बार-बार ट्वीट कर मोदी सरकार पर तंज कसते आए हैं. इस बार उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार से पूछा है कि जुलाई का महीना आ गया लेकिन देश में टीके की किल्लत कम खत्म होगी.

ट्रेंडिंग न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published.