सेल्फी लेने के दौरान हुंडरू फॉल में गिरा युवक

फ्रेश बुलेटिन, रांची

सेल्फी लेना आज हम में से हर किसी का क्रेज़ बन चूका है। इन दिनो नए साल का माहौल है तो लोग अपने परिवार के साथ,दोस्तों के साथ कही ना कही घूमने जरूर जा रहे है और बात जब हुंडरू फॉल की हो तो वहां की खूबसूरती कौन नहीं देखना चाहता। ऐसे में पर्यटक दुर दुर से आकर हुंडरू फॉल के खूबसूरत नजारे को देखना जरूर पसंद करते है पर कई बार यही पर्यटक स्थल हमारे लिए घातक साबित हो जाता है।
बीते सोमवार को एक युवक यहाँ सेल्फी लेने के कारण गिर गया। पानी के तेज बहाव और ऊपर झरने से गिरती तेज़ पानी की रफ्तार में वह बहने लगा पर्यटनकर्मियों ने उसकी जान बचायी।

युवक ने बताया की वह बंगाल का है

उस युवक को जब बचा लिया गया तब उससे पूछताछ की गयी तो उसने बताया की वह बंगाल से यहाँ घूमने आया आया है उसके साथ और भी 60 लोग यहाँ आये हुए है। वह झरने की सुंदरता को देखकर खुद को रोक नहीं पाया और सेल्फी लेने पहाड़ के पास गया तभी उसका पैर फिसल गया और वह निचे पानी में गिर गया और देखते ही देखते डूबने लगा लोगो ने शोर मचाया तब जा कर उसकी जान बचायी गयी। युवक ने अपना नाम सुशील कुमार बताया उसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है।

झारखंड पर्यटन सुरक्षा समिति के अध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि हर दिन यहाँ माइक से अनाउंसमेंट करवाया जाता है की कौन जगह खतरे वाली है और जगह जगह पर लाल झंडा भी लगाया गया है। जहा थोड़ा भी ख़तरा होने की अंदेशा हो

Leave a Reply

Your email address will not be published.