2 जुलाई 2021 झारखंड, बिहार की सबसे बड़ी खबर..

आज झारखंड पहुंचेगा कोरोना वैक्सीन का 06 लाख डोज

आज झारखंड पहुंचेगा कोरोना वैक्सीन का 06 लाख डोज. सभी जिलों में जरूरत के अनुसार भेजी जाएगी वैक्सीन. झारखंड सरकार लगातार केंद्र सरकार से कर रही थी वैक्सीन की मांग.

बीजेपी नेता करेंगे कोविड-19 से पीड़ित के परिजनों से मुलाकात

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दिलीप शैकिया समेत कई सांसद पलामू में पार्टी के कई कार्यक्रमों में लेंगे भाग. कोविड-19 से पीड़ित के परिजनों से करेंगे मुलाकात.

आज से खुलेगा बिरसा मुंडा जैविक उद्यान

आज से रांची का बिरसा मुंडा जैविक उद्यान आम लोगों के लिए खोल दिए जाएंगे. कोविड-19 के गाइडलाइन के तहत पर्यटक उठाएंगे आनंद. कोरोना की लहर को देखते हुए किया गया था बंद.

बड़ा तालाब साफ-सफाई मामले में आज सुनवाई

रांची के बड़ा तालाब साफ-सफाई मामले में दायर जनहित याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में होगी सुनवाई. चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन और जस्टिस एसएन प्रसाद की अदालत में मामले की सुनवाई के लिए किया गया है सूचीबद्ध.

पंचायत सचिव नियुक्ति मामले में दायर अवमाननावाद याचिका की सुनवाई

झारखंड हाई कोर्ट में पंचायत सचिव नियुक्ति मामले में दायर अवमाननावाद याचिका की आज सुनवाई. अदालत ले सकता है कोई अहम फैसला.

शहीद सीआरपीएफ जवान कुलदीप उरांव की पहली बरसी आज

साहिबगंज के रहने वाले शहीद सीआरपीएफ जवान कुलदीप उरांव की पहली बरसी आज. दी जाएगी श्रद्धांजलि. श्रीनगर के मालबाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में हुए थे शहीद

झारखंड के कई जिलों में बारिश होने की संभावना

झारखंड में आज से राजधानी रांची सहित आसपास के इलाकों में पूरे हफ्ते आसमान में बादल रहने के आसार. कई जिलों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना.

विश्व खेल पत्रकार दिवस आज

विश्व खेल पत्रकार दिवस आज. इस दिवस का उद्देश्य खेल पत्रकारों के काम को सम्मान और उन्हें अपने काम में बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करना है. अंतर्राष्ट्रीय खेल प्रेस संघ की ओर से संगठन की स्थापना की वर्षगांठ को चिह्नित करने के उद्देश्य से 1994 से मनाई जा रही विश्व खेल पत्रकार दिवस.

भारतीय नौसेना में नौकरी के लिए आज से आवेदन शुरू

भारतीय नौसेना ने सूचना प्रौद्योगिकी में शॉर्ट सर्विस कमीशन के तहत ऑफिसर के पदों के लिए मांगे हैं आवेदन. आज से इच्छुक और योग्य अविवाहित पुरुष उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन. Indian Navy की आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर जाकर कर सकते हैं अप्लाई.

फिल्म ‘मेजर’ आज होगी रिलीज

शहीद संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित फिल्म ‘मेजर’ आज होगी रिलीज. फिल्म ‘मेजर’ 26/11 धमाके में शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है. फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू अहम रोल में हैं. वहीं अदीवी शेष मेजर की भूमिका में आएंगे नजर.

Leave a Reply

Your email address will not be published.