जगन्नाथपुर के नसीरुद्दीन अंसारी के घर घुस अपराधियों ने 14 राउंड फायरिंग कर पुलिस को दी चुनौती

Ranchi : मोरहाबादी में हुए गैंगवार की आंच कम भी नहीं हुई थी कि जगन्नाथपुर के हेसाग कचनार टोली निवासी नसीरुद्दीन अंसारी के घर पर बीती रात अपराधियों ने 14 राउंड फायरिंग कर पुलिस को चुनौती दे डाली. गोलीबारी में नसीरुद्दीन अंसारी समेत परिवार के लोग बाल-बाल बच गये. रात करीब एक बजे फायरिंग करने के बाद सभी अपराधी बाइक से निकल गये. फायरिंग करनेवाले अपराधियों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. घटना के 14 घंटे के बाद पुलिस ने हेसाग के तीन लोगों को हिरासत में लिया है. घटना के पीछे 73 डिसमिल जमीन का विवाद बताया जा रहा है. इस संबंध में नसीरुद्दीन अंसारी ने थाना में आवेदन दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही

रात 12.58 से 1.00 बजे तक फायरिंग

सीसीटीवी फुटेज में आयी तस्वीर आयी के मुताबिक रात 12.58 बजे एक बाइक से हेलमेट पहने दो अपराधी नसीरुद्दीन के घर से पास रुके. दोनों के हाथ पिस्टल थे. दोनों ने पहले छह राउंड फायरिंग की, फिर बाइक से कुछ आगे जाकर पीछे मुड़े. इसके बाद दोबारा छह से आठ राउंड फायरिंग की और निकल गये. पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस के 12 खोखे बरामद किये हैं. बताया जाता है कि हेसाग में वर्ष 2020 में जमीन को लेकर नसीरुद्दीन के भाई अलाउद्दीन अंसारी की पुलिस की गाड़ी के सामने हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद से ही वहां तनाव की स्थिति है. घटना के बाद पूरा परिवार सहमा हुआ है. परिवार के लोगों के अनुसार अलाउद्दीन की हत्या के मामले में जो लोग जेल भेजे गये थे, वे सभी जमानत पर जेल से बाहर हैं.

इधर, रविवार को हुई एक मारपीट की घटना को भी लोग फायरिंग की घटना से जोड़ कर देख रहे हैं. रविवार की शाम करीब 4.30 बजे नेपाली कॉलोनी के कुछ लड़कों के साथ स्थानीय युवकों की मारपीट हुई थी. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. लोग उस घटना को भी फायरिंग की घटना से जोड़ कर देख रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.