बगहा-वाल्मीकिनगर के जिलेबिया मोड़ पर हुई तीसरी घटना ,स्कॉर्पियो पलटी

बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्यपथ के चमेनिया स्थित कुख्यात हो चला जिलेबिया मोड़ पर तीसरी घटना में स्कॉर्पियो पलटी हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है ।

वायरल हो रहे वीडियो में गाड़ी के चारो चक्के पलटकर ऊपर हो गए है जिसे कुछ लोग सीधी करने की कोशिश करते हुए दिख रहे है । बतातें चलें कि यह दो दिनों के अंदर तीसरी घटना चमेनिया मोड़ पर घटी है । पहली घटना शुक्रवार के दिन सुबह 6.30 और दूसरी घटना दोपहर लगभग 12 से एक बजे के बीच मे हुई थी जिसमे एक व्यक्ति की मौत और दो लोग पति पत्नी बुरी तरह से घायल भी हो गए थे । तीसरी घटना शनिवार के शाम 4 से 5 बजे के बीच हुई है हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है ।

बतातें चलें कि बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्यपथ पर स्थित चमेनिया मोड़ पर कुख्यात हो चला जिलेबिया मोड़ एक दम तीखा है । वीटीआर जंगल और यू टर्न होने की वजह से दूसरी तरफ वाहन चालक को नज़र नहीं आता है। साथ ही दुर्घटना का कारण रफ्तार भी बन रही है । वाहन ऑनर 3 नम्बर पहाड़ निवासी अमित कुमार सिन्हा ने चमेनिया मोड़ के दोनों तरफ ब्रेकर और तीखे मोड़ के प्रिकॉशन वाले बड़े बड़े बोर्ड सड़क प्राधिकरण को लगाने चाहिए ताकि दुर्घटनाओं को होने से रोका जा सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.