पलामू के हैदरनगर मे मिली लातेहार के एक व्यक्ति का शव…

By- Silky Annantya

लातेहार के व्यक्ति का मिला पलामू में शव

पलामू: हैदरनगर थाना छेत्र में मंगलवार को एक शव बरामद किया गया है जिसकी शिनाख्त लातेहार में रहने वाले युवक के रूप में की गई है। युवक का शव देख कर यह आशंका लगाया जा रहा है की हत्या के बाद शव को वहाँ फेंक दिया गया है। सूचना मिलते ही हैदरनगर थाना छेत्र की पुलिस ने वहाँ पहुँच कर शव को अपने कब्जे मे ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है।  

कागजात के जरिए की गई शिनाख्त

बताया जा रहा है की शव हैदरनगर थाना क्षेत्र के जिनताड़-कोसियारा सड़क के बगल में मिली थी। युवक की पहचान 45 वर्षीय अरुण कुमार गुप्ता के रूप में की गई है। जो की लातेहार के बरवाडीह थाना छेत्र के आदर्शनगर का निवासी था। सव की पहचान उसके पास पड़े कागजात के जरिए की गई है। कागजात में दिए नाम, पता और फोन नंबर के जरिए, पुलिस ने मृतक के परिजनों से बात कर इसकी पुष्टि की।

घटनास्थल पर पहुंचे एसआई नितिन पोद्दार ने कहा की पुलिस मामले की जाँच कर रही है। यह भी कहा की अरुण कुमार गुप्ता जमीन से संबंधित कारोबार एवं प्रखंड और अंचल कार्यालय में काम करता था। परिजनों का माने तो वह सोमवार को अपने घर से निकला था, और इसके बाद वह हैदरनगर कैसे पहुँच इसकी किसी को कोई भी जानकारी नहीं है।

मामला कुछ और होने की भी आशंका

पुलिस के अनुसार यह आशंका लगाई जा रही है की हत्या के बाद शव को किसी गाड़ी मे ला कर हैदरनगर में फेंक दिया गया है। एसआई ने यह भी कहा की मृतक के मुंह मे उसी का गमछा बंधा हुआ है जिसे देख कर यह प्रतीत हो रहा है मानो मृतक का मुंह बंद करने के लिए इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से मामला कुछ और होने का भी शक उतपन हो रहा है। आशंका यह भी है की मृतक वहाँ किसी के साथ आया हो और खाली जगह देख कर गला दबा कर उसकी हत्या कर दीगई है। हालांकि पुलिस इस मामले ही हर पहलू से जाँच कर रही है। परिजनों के बयान के बाद की कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

ट्रेंडिंग न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published.