नागपुरी फिल्म DAHLEEZ सिनेमाघरों में हुई रिलीज। सिनेमाघर Housefull  

राँची: 6 मई शुक्रवार को एक नई नागपुरी फिल्म DEHLEEZ रिलीज हुई है। यह फिल्म श्रेया इंटरनेशनल फिल्म पर्डक्शन के बैनर तले बनी है। इस फिल्म के निर्देशक पुरषोत्तम कुमार उर्फ एनपिके और निर्माता वयके मिश्रा है। फिल्म दहलीज झारखंड के अलावा ओडिसा और छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह झारखंड के युवाओं द्वारा बनायी गई नागपुरी फिल्म है। आपको बता दे निर्देशक पुरषोत्तम कुमार की एक शॉर्ट फिल्म “बाँधा खेत” को दुनिया भर के फिल्म फेस्टिवल  में ख़ूब सराहा गया था।

फिल्म दहलीज की शूटिंग झारखंड के अलग-अलग जगहों में की गई है। इस फिल्म में आप झारखंड की ख़ूबसूरती को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। यह पहली बार होगा की किसी नागपुरी फिल्म को इतने बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म एक लड़की की कहानी पर आधारित है, जो अपनी माँ की मौत के बाद सदमे में आ जाती है और अपने परिवार द्वारा सताई जाती है। यह फिल्म उस लड़की के संघर्ष को दिखलाता है।

इस फिल्म में आयुषी भद्रा, रौशन सौरव शर्मा, सुकंठ ठाकुर, शंकर पाठक, प्रिया मुर्मू, शीतल छाया केरकेट्टा, आरुषि झा, अशोक गोप ने मुख्य किरदार निभाए है। फ़िल्म के सॉन्ग, म्यूज़िक और फ़िल्म की क्वालिटी किसी बॉलीवुड फ़िल्म से कम नहीं है। फिल्म दहलीज नागपुरी फ़िल्म जगत के लिए एक रिवोल्यूशन है।

दहलीज को दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है। पहले ही दिन में यह फिल्म सिनेमाघरों में हाउसफूल हो चुकी है। इस फ़िल्म को आप सभी सिनेमाघरों में जाकर ज़रूर देखें।

ट्रेंडिंग न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published.