धनबाद में बिजली सब स्टेशन मे चोरी, अंधेरे में इलाका….

By- Silky Annantya

बीसीसीएल बिजली सब स्टसटीऑन में चोरी

धनबाद: घटना जिला के रामकलानी छेत्र के बीसीसीएल एरिया चार की है जहां केशलपुर कोलियरी के बिजली सब स्टेशन में लगे ट्रांसफार्मर को तोड़ कर उसकें महंगे क्वॉयल को चोरी कर लिए गए है। चोरी के बाद से ही पूरे इलाके में अंधेरा छाया हुआ है। स्थानिये लोगों ने बीसीसीएल प्रबंधन के खिलाफ आक्रोश जताते हुए कहाँ कि बिजली सब स्टेशन में ट्रांसफार्मर की रखवाली के लिए सिर्फ एक ही व्यक्ति रखा है जो की अपने कार्यस्थान पर नहीं रहता। इसी लापरवाही का फायेदा चोरों ने उठाया है।

सूचना के अनुसार लगभग 2-3 बजे की सुबह घटना स्थल पर आए और ट्रांसफॉर्मर को तोड़ कर उसमे लगे महंगे क्वॉयल चुरा कर लेगाए। बीसीसीएल के स्थानीय प्रबंधक एस महतो ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही वे मौके पर पहुँच कर मामले की पूरी जानकारी लेने में जुट गए। स्थानिये प्रबंधक ने यह भी कहा की ड्यूटी पर कार्यरत व्यक्ति के ऊपर भी कारवाही की जाएगी , और जल्द से जल्द बिजली आपूर्ति भी शुरू किया जाएगा।  

स्थानिये लोगों का कहना है की अगर बिजली आपूर्ति जल्द चालू नहीं किया गया तो मोदीडीह परियोजना का काम बाधित हो सकता है। उनका यह भी कहना है की पहले भी बीसीसीएल की लापरवाही से चोरी और लूट की वारदात हो चुकी है। लेकिन इसके बावजूद सुरक्षा के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए है।

ट्रेंडिंग न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published.