खूंटी में बुजुर्ग दंपति की काट कर हत्या… अब तक नहीं पहुंची पुलिस

By- Silky Annantya

अड़की में दो बुजुर्ग दंपति की हत्या

मामला खूंटी जिला के अड़की थाना छेत्र की है जहां दो बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से काट कर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है। मृतक में 60 वर्षीय लखी राम मुंडा और उसकी पत्नी 50 वर्षीय नुनीवी देवी है। दोनों के शव हड़दलामा और तुबिल गांव के सड़क किनारे मिले हैं। लेकिन नक्सली बंद के कारण पुलिस अब तक शव को अपने कब्जे में नहीं कर पाई है।

 बताया जा रहा है हड़दलामा में कान-भेदवा का कार्यक्रम चल रहा था। जहां कुछ पारंपरिक कार्यक्रम भी हो रहे थे। इसी दौरान कुछ हथियारबंद अपराधी पहुंचे और दोनों वृद्ध की बेरहमी से काटकर हत्या कर, वहाँ से फरार होगए। बुजुर्ग व्यक्ति के सर पर अभी भी हत्यार फसा हुआ है और महिला के कपड़े कटे फटे है। इस घटना के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।

अड़की छेत्र के थाना प्रभारी पंकज कुमार दास का कहना है की भाकपा नक्सलियों के बंद और नक्सल प्रभावी छेत्र होने के कारण उन्हे सूचना मिलने में देर हुई। जिस  वजह से वे घटना स्थल पर नहीं पहुँच पाए और शव अब भी घटना स्थल पर ही है। उन्होंने यह भी कहा की वे बुधवार की सुबह पूरी टीम के साथ घटना स्थल पर जाएंगे और मामले की छानबीन करेंगे। और बताया की फिलहाल हत्या के पीछे का इरादा स्पष्ट नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.